3.2 C
New York
Wednesday, February 1, 2023

Electronic Entertainment Expo Date: इलेक्ट्रॉनिक एंटरटेनमेंट एक्सपो की तारीख घोषित, जानें कब से होगा शुरू

सभी गेमर्स के लिये अच्छी खबर है. एक लंबी प्रतीक्षा के बाद, इलेक्ट्रॉनिक एंटरटेनमेंट एक्सपो, जिसे E3 के रूप में जाना जाता है, की घोषणा 2023 के लिए की गई है. E3 एक्सपो सबसे बड़ी गेमिंग घटनाओं में से एक है. तीन साल के लंबे अंतराल के बाद लोग इसमें शामिल होंगे. जैसा कि महामारी थम गई है, आयोजक गेमर्सि का स्वागत करेंगे. यह ध्यान देने लायक बात है कि कई गेमिंग एक्सपो पूरी तरह से ऑनलाइन मोड में चले गए हैं और E3 उन कुछ में से एक है जो अभी भी लोगों को आने और गेम, कंसोल का आनंद लेने और घोषणाओं के बारे में उत्साहित होने का मौका देता है. इसलिए, यदि आप एक गेमर हैं और इवेंट को लेकर भी उत्साहित हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि यह कब आयोजित किया जा रहा है और क्या उम्मीद की जाए.

एक्सपो का प्रबंधन करने वाली कंपनी रीडपॉप ने आधिकारिक घोषणा की.उन्होंने एक्सपो के बारे में डिटेल्स देते हुए कहा कि यह चार दिन तक चलेगा. E3 2023, का आयोजन 13 जून, 2023 से शुरू होकर 16 जून, 2023 तक चलेगा. इससे पहले, 11-12 जून को पार्टनरशिप वाले डिजिटल इवेंट के लिए रखा जाएगा. यह कार्यक्रम लॉस एंजिल्स कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा.

आयोजन का एक हिस्सा उद्योग के पेशेवरों के लिए आरक्षित किया जा रहा है, जहां गेम डेवलपर्स के साथ-साथ कॉर्पोरेट प्रमुखों को विचार साझा करने, नेटवर्क और प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने का मौका मिलेगा. कार्यक्रम का सार्वजनिक हिस्सा 15-16 जून के बीच खुलेगा, जहां लोग केंद्र का दौरा कर सकेंगे और व्यावहारिक प्रदर्शन कर सकेंगे. एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इन दिनों के दौरान टिकट लेने वालों के लिए खुला सामग्री का एक समर्पित थिएटर चलेगा और उच्च प्रत्याशित शीर्षकों पर गहरी गोता लगाने की पेशकश करेगा.

Related Articles

Stay Connected

1,520FansLike
4,561FollowersFollow
0FollowersFollow

Latest Articles