2.1 C
New York
Wednesday, February 1, 2023

नागपुर टी20 से पहले टीम इंडिया को राहत; सूर्यकुमार यादव ने कहा- खेलने को तैयार हैं जसप्रीत बुमराह

मोहाली टी20 में हार के बाद शुक्रवार को विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे टी20 से पहले भारतीय टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) गेंदबाजों के समर्थन में सामने आए. यादव ने कहा कि मंगलवार को हुए मैच में कई कारकों ने अपनी भूमिका निभाई.Also Read – एडम गिलक्रिस्‍ट टी20 टॉप-5: शीर्ष पर हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव को जगह नहीं

उन्होंने कहा, “आपको आखिर ओवर में मैच जीतने पर विचार करना होगा, ओस थी (जिसने एक भूमिका निभाई) और इसका श्रेय आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को भी जाना चाहिए क्योंकि वे शुरू से ही आक्रमण करते रहे, हर्षल चोट से वापस आ रहे हैं, हमें उन्हें समय देना चाहते हैं. हम पूरी कोशिश कर रहे हैं.” Also Read – IND vs SA: शानदार माहौल के लिए विराट कोहली ने मैच के बाद कहा- थैंक यू गुवाहटी

उन्होंने इस बात से इनकार किया कि विपक्षी बल्लेबाज आसानी से हर्षल पटेल (Harshal Patel) के आफ-कटर को खेल रहे हैं और दावा किया कि अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हमेशा की तरह प्रभावी थे. Also Read – IND vs SA: तीसरे टी20I में बदल जाएगी भारतीय टीम की प्लेइंग XI, ये है वजह

मंगलवार को बल्लेबाजों, खासकर केएल राहुल (55), सूर्यकुमार यादव (46) और हार्दिक पांड्या (नाबाद 71) ने टीम को 20 ओवर में 208/6 के बड़े स्कोर तक पहुंचाकर शानदार काम किया था.

ऑस्ट्रेलिया ने कैमरून ग्रीन (30 गेंदों पर 61 रन) की बदौलत अच्छी शुरूआत करने के बाद, उमेश यादव ने मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में मेजबान टीम को मैच में वापसी कराने के लिए एक ओवर में दो विकेट लिए. आस्ट्रेलिया एक समय 16वें ओवर में 146/5 रन बना चुका था.

हालांकि, भारत ने अपना रास्ता खो दिया क्योंकि भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल ने आपस में, तीन ओवरों (17वीं, 18वीं और 19वीं) में 53 रन दिए – मैथ्यू वेड और टिम डेविड ने चारों ओर रन बनाए, जिससे आस्ट्रेलिया ने मैच को चार विकेट से जीता.

ये पूछे जाने पर कि क्या विपक्षी बल्लेबाजों ने हर्षल पटेल के आफ-कटर पढ़ना शुरू कर दिया है और इस तरह उनके खिलाफ स्कोर करने में कामयाब हो रहे हैं, यादव ने कहा, “पटेल अलग किस्म के गेंदबाज हैं, उन्हें पढ़ना मुश्किल हैं.”

ये स्वीकार करते हुए कि वो वरिष्ठ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की फिटनेस और उपलब्धता पर टिप्पणी करने के लिए वो सही व्यक्ति नहीं हैं, यादव ने कहा कि उनकी जानकारी के अनुसार टीम में हर कोई फिट है और खेलने के लिए उपलब्ध है.

Related Articles

Stay Connected

1,520FansLike
4,561FollowersFollow
0FollowersFollow

Latest Articles