3.2 C
New York
Wednesday, February 1, 2023

VIDEO: मुंबई इंडियंस के डेवाल्ड ब्रेविस ने पांच छक्के लगाकर 6 गेंदो पर जड़े 30 रन

क्रिकेट जगत में बेबी एबी डिविलियर्स (AB De Viiliers) नाम से मशहूर 19 साल के दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में मात्र 6 गेंदो पर 30 रनों की धमाकेदार पारी खेली. इस दौरान ब्रेविस ने 500 की स्ट्राइक से बल्लेबाजी करते हुए पांच छक्के लगाए. जिसकी मदद से सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियट्स (St Kitts and Nevis Patriots) ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) के खिलाफ 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए.Also Read – IND vs SA: तीसरे टी20I में बदल जाएगी भारतीय टीम की प्लेइंग XI, ये है वजह

Dewald Brevis 5 sixes in a row
30*(6) pic.twitter.com/faGyEvD84z

— ° (@anubhav__tweets) September 22, 2022

Also Read – दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद रोहित शर्मा-विराट कोहली ने किया डेविड मिलर को सलाम

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पैट्रियट्स टीम की शुरुआत खराब रही. टीम ने मात्र 28 रन के स्कोर पर अपने तीनों शीर्ष क्रम बल्लेबाजों के विकेट खो दिए. Also Read – SKY की फॉर्म को बचाने के लिए रोहित शर्मा चलेंगे यह चाल, पस्त हो जाएगा पाकिस्तान

जिसके बाद शेरफेन रदरफोर्ड ने डैरेन ब्रावो के साथ मिलकर पारी को संभाला. मैन ऑफ द मैच बने रदरफोर्ड ने 50 गेंदो पर छह चौकों और पांच छ्क्कों की मदद से 78 रन बनाए. वहीं ब्रावो 21 गेंदो पर 23 रन बनाकर आउट हुए.

17वें ओवर की आखिरी गेंद पर ब्रावो का विकेट गिरने के बाद ब्रेविस क्रीज पर आए और 19वें ओवर में अकीस होसेन से खिलाफ तीन छक्के लगाकर उन्होंने अपना खाता खोला.

20वें ओवर में एक के बाद रदरफोर्ड और राशिद खान के विकेट गिरने के बाद ब्रेविस ने आखिरी दो गेंदो पर लगातार दो छक्के लगाकर नाइट राइडर्स के सामने 164 रन का लक्ष्य रखा.

लक्ष्य का पीछा करते हुए कीरोन पोलार्ड की नाइट राइडर्स टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 156 रन ही बना सकी और सात रन से मैच हार गई.

Related Articles

Stay Connected

1,520FansLike
4,561FollowersFollow
0FollowersFollow

Latest Articles